बिहार में लगातार जारी है खूनखराबा, राजधानी पटना में वकील के मुंशी की सरेराह हत्या

पटना: बिहार में इस बार जबसे नितीश सरकार बनी है, लगातार खूनखराबा जारी है, बिहार की राजधानी पटना में भी अब पुलिस के इकबाल पर सवाल खड़े होना शुरू हो गये हैं।  पटना में इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या की गुत्थी अभी सुलझ भी नहीं पाई है कि यहां एक वकील के मुंशी की दिन दहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

पूरा मामला जानीपुर थाना क्षेत्र का है। अपराधियों ने एक वकील के मुंशी बालेश्वर पाठक की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। वहीं इस हत्याकांड के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक मुंशी के मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

प्रथम दृष्टया हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। जानीपुर के थाना प्रभारी राजीव रंजन ने बताया कि नौबतपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के रहने वाले मुंशी बालेश्वर पाठक अपनी बाइक से दानापुर कोर्ट जा रहे थे कि तिलवां गांव के पास अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

Gyan Dairy

उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण भूमि विवाद सामने आया है। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों पटना में हुए इंडिगो के स्टेशन हेट रूपेश सिंह हत्याकांड की गुत्थी पुलिस अबतक नहीं सुलझा पाई है और उसके अबतक हाथ खाली हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कई एंगल से जांच की जा रही है। वहीं इस हत्याकांड पर सियासत भी जोरों पर है। विपक्ष लगातार सरकार और पुलिस पर निशाना साध रहा है।

Share