शादी के सात दिन बाद ही इस नई नवेली दुल्हन ने, पीएम मोदी को खत लिख मांगी पति की मौत

पंजाब के अमृतसर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल शादी के 7 दिन बाद ही एक दुल्हन ने बाकयदा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपने पति को फांसी देने की मांग की है।

युवती ने लिखा कि पहले उसने शादी का झांसा देकर सात महीने यौन उत्पीड़न करने के बाद मुझे छोड़ दिया। उसके खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज करवाने के लिए पीड़िता को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। लेकिन बाद में जिसका यह परिणाम हुआ कि पुलिस के दबाव में पीड़िता को उसी दुराचार के आरोपी से शादी करने पर मजबूर किया गया।

मामला पंजाब के अमृतसर के पॉश इलाके ग्रीन एवेन्यू का है। 23 साल की युवती ने पीएम मोदी को खत लिखा कर कहा है कि पीएम साहब! मेरे पति को फांसी दे दो।  युवती ने पत्र में लिखा है कि उसका पति किसी पशु के समान है। उसने मेरी जिंदगी तबाह कर दी।

Gyan Dairy

पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने मंदिर में शादी की और उसे किराये के मकान में रखा और शादी के सातवें दिन ही फरार हो गया। बाद में पता चला कि यह उसकी चाल थी, शादी केवल बहाना था। उसने जेल जाने से बचने के लिए ही शादी की थी।

पीड़िता ने बताया कि अब सास-ससुर का कहना है कि हमने अपने बेटे को बेदखल कर रखा है। जबकि शादी में उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया था। और वे शादी में शामिल भी हुए थे। युवती ने पत्र में लिखा है कि मुझे अमृतसर पुलिस से अभी तक न्याय नहीं मिला है।

Share