बुलंदशहरः क्लासरूम में सीट पर बैठने को लेकर एक छात्र ने सहपाठी की गोली मारकार कर दी हत्या

बुलंदशहर में गुरूवार को ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आयी कि जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गये. गुरूवार को हाईस्कूल में पढ़ने वाले छात्र ने अपने ही सहपाठी की गोली मारकर हत्या कर दी. जैसे ही आरोपी छात्र ने अपने हथियार के साथ भागने की कोशिश की तो उसकी क्लास टीचर ने आरोपी छात्र को धर दबोचा और पुलिस को सूचना देकर उसके हवाले कर दिया.

जस समय छात्र ने अपने सहपाठी को गोली मारी उस समय क्लास में टीचर पढ़ा रहे थे. अचानक दो बार फायर की आवाज सुनते ही पूरी क्लास में सन्नाटा छा गया. जैसे ही साथी छात्रों ने देखा कि उनके ही साथी छात्र ने सहपाठी को गोली मार दी है तो अचानक स्कूल में भगदड़ मच गई. इस दौरान आरोपी छात्र भी हथियार के साथ फरार होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन आरोपी छात्र को स्कूल के अध्यापक ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया.

एक दिन पहले सीट पर बैठने को लेकर हुई थी मारपीट

Gyan Dairy

बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 14 साल का आरोपी छात्र सूरजभान इंटर कॉलेज, शिकारपुर में दसवीं क्लास में पढ़ता है. बुधवार को आरोपी छात्र का अपने ही सहपाठी छात्र से सीट पर बैठने को लेकर झगड़ा हो गया था. झगड़ा इस कदर बढ़ा कि दोनों छात्रों में जमकर मारपीट हुई थी. आज आरोपी छात्र अपने फौजी चाचा की लाइसेंसी पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा. छात्र ने पिस्टल अपने स्कूल बैग में छुपा कर रखी हुई थी. सुबह की प्रेयर होने के बाद जैसे ही सभी छात्र अपनी क्लास में पहुंचे और क्लास टीचर ने बच्चों को पढ़ाना शुरू किया, तभी अचानक दसवीं क्लास में गोली चलने की आवाज सुनते ही पूरे स्कूल में सन्नाटा फैल गया. सभी लोग दसवीं क्लास की ओर दौड़ पड़े.

क्लास टीचर ने पकड़कर किया पुलिस के सुपुर्द
उधर क्लास में पढ़ने वाले छात्र अपनी ही क्लास में गोली चलने की आवाज सुनकर डर की वजह से भाग निकले. स्कूल में डर का माहौल बन चुका था लेकिन जैसे ही आरोपी छात्र ने अपने हथियार के साथ भागने की कोशिश की तो उसकी क्लास टीचर ने आरोपी छात्र को धर दबोचा और पुलिस को सूचना देकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया. घायल छात्र की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Share