मुंगेर गोलीकांड पर चिराग पासवान ने सीएम नीतीश को घेरा, कहा- जनरल डायर की याद हो गई ताजा

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान जारी है। इस बीच मुंगेर में मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जन को लेकर हुए बवाल पर सीएम नीतीश कुमार विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। अब लोक जनशक्ति पार्टी के अध्‍यक्ष चिराग पासवान ने उन पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव पहले ही सीएम नीतीश को आड़े हाथों ले चुके हैं।

पटना में बुधवार को चुनाव प्रचार के घर से रवाना होने से पहले चिराग पासवान ने कहा कि मुंगेर में जो कुछ भी हुआ है प्रशासन ने उसे जान बूझकर कराया है। चिराग पासवान ने कहा कि मुंगेर में सीएम के एक रसूखदार सहयोगी की बेटी पुलिस अधिकारी की भूमिका संदेह के घेरे में है। यह घटना सीधे-सीधे पुलिस और प्रशासन की लापरवाही है। चिराग ने कहा कि इस घटना की जांच होनी चाहिए। सीएम नीतीश के रहते यह काम नहीं हो सकता है। चिराग ने युवाओं से बिहार के बेहतर भविष्‍य के लिए मतदान करने का आह्वान किया।

Gyan Dairy

चिराग ने अपने प्रत्‍याशियों की जीत का दावा करते हुए कहा कि लोगों का उत्साह बता रहा है कि वे बदलाव के प्रति कृत संकल्पित हैं। चिराग ने दोहराया कि चुनाव के बाद भाजपा-लोजपा की सरकार बनेगी। गौरतलब है कि बिहार के मुंगेर में सोमवार की रात प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई फायरिंग और लाठीचार्ज की घटना में एक युवक की मौत हो गई थी। इस घटना में कई अन्‍य लोग घायल हो गए थे।

Share