कांग्रेस नेता कमलनाथ के बयान पर गरमाई सियासत, सीएम शिवराज सिंह-सिंधिया मौन उपवास पर बैठे

इंदौर। भाजपा नेता इमरती देवी पर ​कांग्रेस नेता व पूर्व सीएम कमलनाथ के दिए गए बयान के बाद मध्यप्रदेश में सियासत शुरू हो गयी है। पूर्व सीएम के बयान को लेकर भाजपा उन पर हमलावर है। इसके साथ ही इस बयान के विरोध में भाजपा नेता ‘मौन उपवास’ कर रहे हैं। भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और इंदौर में राज्यसभा सदस्य सिंधिया धरना दे रहे हैं।

सोमवार को इंदौर में गांधी प्रतिमा पर सिंधिया ने कमलनाथ के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान महिला मोर्चा की कार्यकर्ता हाथों में तख्ती लेकर बैठी थीं। सिंधिया ने पहले गांधी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए, फिर वो मंच पर आए। मंच पर लगे तख्त के बजाए सिंधिया नीचे ही बैठ गए।शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘यह केवल इमरती देवी का ही नहीं बल्कि मध्यप्रदेश की बेटियों/ बहनों का भी अपमान है।

कमलनाथ एक बेटी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसने इतने लंबे समय तक कांग्रेस की सेवा की। यह वही देश है जहां द्रौपदी का अनादर करने पर महाभारत हुआ था। लोग इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Gyan Dairy

उन्हें शर्म आनी चाहिए।’ शिवराज ने कहा, ‘सालों तक जिस बेटी ने कांग्रेस की सेवा की उसके विरुद्ध अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। क्या गरीब बेटी का अपमान किया जाएगा। क्या बहन-बेटियों का कोई सम्मान नहीं है। क्या उनके सम्मान को पैरों तले कुचला जाएगा। धिक्कार है कमलनाथ जी पर, जो इतने घटिया स्तर की राजनीति कर रहे हैं।’

Share