तेजस्वी के बयान पर डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने किया पलटवार, कहीं ये बातें…

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के बाद भी वहां की राजनीति की सरगर्मी कम नहीं हुई है। वहां पर राजनीति और गर्म होती जा रही है। बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने रविवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। डिप्टी सीएम ने राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर तेजस्वी यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि, हमारी सरकार से पहले किस प्रकार के अपराध होते थे और उस समय की तत्कालीन सरकार द्वारा अपराधियों को किस प्रकार का संरक्षण दिया जाता था, ये न आपसे छिपा है, न बिहार की जनता से छिपा है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछले चुनाव में एक भी हिंसा की घटना नहीं हुई। बिहार अपराध के मामले में 25वें स्थान पर है। कल भी मुख्यमंत्री जी ने अपराध पर कई निर्देश बिहार के पुलिस अधिकारियों को दिए हैं। बता दें कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर हमला बोला था।

तेजस्वी ने कहा था कि बिहार में अपराधियों की बहार, गोलियों की बौछार और व्यवसायियों पर कहर के साथ ही महाजंगलराज का हाहाकार है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार में चहुंओर अराजक और डरावना माहौल बन गया है। विधि व्यवस्था समाप्त हो चुकी है। डबल इंजन ट्रेन में बैठे मुख्यमंत्री सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय हैं। महाजंगलराज के महाराजा मौन क्यों है?

Gyan Dairy

 

Share