दिल्ली में ताऊ के घर रहने आई नाबालिग से गैंगरेप

दिल्ली में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. शनिवार को एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके की है.

किसी तरह लड़की आरोपियों के चंगुल से छूटकर नीचे आई और शोर मचा दिया.उसके बाद पड़ोसियों ने तीनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात पीड़िता अपने घर के रसाई में खाना बना रही थी तभी मकान मालिक के साथ 2 अन्य लड़के ने रसाई की खिड़की से खींचकर लड़की को ऊपर छत में ले गए. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी संजीव ने लड़की के मुंह पर में कपड़ा बांध दिया. उसके बाद मकान मालिक प्रशान्त और उसके किरायेदार संजीव और विकास तीनों ने मिलकर लड़की के साथ बलात्कार किया.

Gyan Dairy

न्यू अशोक नगर इलाके में रहने वाली 16 साल की लड़की के साथ उसी के मकान मालिक और 2 किरायेदारों पर गैंगरेप का आरोप लगा है. पीड़िता 10 दिन पहले ही मुजफ्फरपुर, बिहार से अपने ताऊ के घर न्यू अशोक नगर आई थी. पीड़िता के ताऊ और ताई बीमार हैं. उन्होंने 3 दिन पहले यहां नया घर किराये पर लिया था.

Share