बिहार : समस्तीपुर में छात्रा को जिंदा जलाया, अस्पताल में हुई मौत

बिहार में समस्तीपुर के   हरपुर बोचहा गांव में दो युवकों के द्वारा नौंवी कक्षा की एक छात्रा को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मंगलवार की रात छात्रा का पटना के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी.

मौत से पूर्व छात्रा ने परिजनों को घटना में अमित और सुमित के अलावा तीन अन्य के इसमें शामिल होंने की बात कही है. ग्रामीणों के बीच हो रही चर्चाओं पर यकीन करें,  तो आरोपित युवक कुछ दिन पूर्व एक किशोरी को भगा ले गया था. इस मामले में आकांक्षा के परिजनों ने किशोरी के परिवार की मदद की थी. बताया जा रहा है कि इसी को लेकर गुस्साये आरोपित ने घटना को अंजाम दिया है. बता दें कि आकांक्षा मोहिउद्दीननगर के संत मैरी स्कूल की नौंवी कक्षा की छात्रा थी

Gyan Dairy

जानकारी के मुताबिक, दवा कारोबारी सुनील राय की पुत्री आकांक्षा कुमारी मंगलवार की दोपहर अपने घर मे अकेली थी. इसी दौरान वह किसी काम से घर के बाहर निकली. तभी पड़ोस के दो युवकों अमित और सुमित ने उसे पकड़ लिया और पास के एक सुनसान घर में ले जाकर उसका हाथ-पैर बांध दिया, फिर केरोसिन तेल छिड़क कर आग लगा दी. लड़की के चिल्लाने पर परिजन मौके पर पहुंचे. इसके बाद छात्रा को गंभीर हालात में इलाज के लिए पटना के कदमकुआं स्थित पैरामाउंट केयर ले गये. जहां इलाज के दौरान मंगलवार की रात करीब 12 बजे छात्रा ने दम तोड़ दिया.

Share