UA-128663252-1

गोल्डन बुक ऑफ द अर्थ को विकिपिडिया की तर्ज पर किया जाएगा विकसित : स्वर्ण भारत परिवार

स्वर्ण भारत परिवार ग्लोबल ने खरीदा गोल्डन बुक ऑफ द अर्थ का पेटेंट

“गोल्डन बुक ऑफ द अर्थ”में अंतराष्ट्रीय स्तर के रिकॉर्ड, बायोग्राफी और व्यक्तिगत खोज, रिकार्ड्स को भी शामिल किया जाएगा। रिसर्च करने वाले अपने रिसर्च पेपर भी पब्लिश कर सकते हैं, पृथ्वी की स्वर्ण पुस्तक आपको अपने काम को जल्दी से साझा करने, समुदाय से प्रतिक्रिया प्राप्त करने और एक पत्रिका में समीक्षा से पहले अपनी पांडुलिपि में बदलाव करना शुरू करने देती है। आप अपने क्षेत्र की सफलताओं के बारे में भी जान सकते हैं और नई खोजों पर टिप्पणी कर सकते हैं।

अपने शोध को जल्दी साझा करें और समुदाय से प्रतिक्रिया प्राप्त करें।
नवीनतम शोध पर पहुंचें और उभरते विज्ञान पर टिप्पणी करें।

ग्लोबल बुक ऑफ द अर्थ का मिशन स्टेटमेंट जारी:

Gyan Dairy

स्वर्ण भारत परिवार ने कहा, सभी राष्ट्रीय और विश्व रिकॉर्ड बनाएं, संकलित करें, व्यवस्थित करें और संपादित करें। विश्व में रहने वाले सभी लोगों और विदेशों में रहने वाले भारतीय लोगों के लिए राष्ट्रीय और विश्व रिकॉर्ड तोड़ने के अवसरों को बढ़ावा देने के लिए मानवीय उत्कृष्टता को प्रदर्शित करने हेतु एक मंच प्रदान करें और सभी को अपने सर्वश्रेष्ठ के लिए प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित करें। इन्ही लक्ष्यों के साथ स्वर्ण भारत परिवार ने गोल्डन बुक ऑफ द अर्थ पर अपना सम्पूर्ण दावेदारी हांसिल की। अध्यक्ष पीयूष पण्डित ने कहा कि स्वर्ण भारत के साथ धरती की स्वर्ण पुस्तक जुड़ने से हम उत्साहित हैं। आइये नज़र डालें स्वर्ण भारत की आंतरिक कार्यशैली पर ।

स्वर्ण भारत ग्लोबल विश्व स्तर पर प्रसिद्ध संगठनों में से एक है जो दुनिया भर के लोगों के सामाजिक-आर्थिक विकास में काम करता है। अपने परोपकारी स्वभाव के कारण,स्वर्ण भारत शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यावरण के संरक्षण, कंप्यूटर शिक्षा, सूचना प्रौद्योगिकी, मानव अधिकारों, स्वरोजगार और युवा प्रेरणा के माध्यम से सतत विकास के लक्ष्य की ओर आगे बढ़ रहा है, स्वर्ण भारत को अंतरराष्ट्रीय कैलिबर के साथ गुणवत्ता कंप्यूटर शिक्षा प्रदान करने के लिए विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय निकायों से बहुत प्रामाणिक मान्यता प्राप्त है। कंप्यूटर शिक्षा को बढ़ावा देने के पीछे का मकसद कंप्यूटर शिक्षा के अग्रिम तकनीकी पहलुओं में देश और विदेश के युवाओं को प्रेरित करना है। स्वर्ण भारत समानता के दर्शन और सेवानीति के माध्यम से दुनिया की प्रतिभा को बढ़ाने के अवसरों का अनुसरण करता है। जैसे-जैसे हम बढ़ते और पैमाने पर सफलताओं में पूर्ण दृश्यता प्रदान करते हैं, और कभी-कभी विफलताओं पर गर्व करते हैं। यह हमारी संस्कृति का एक अभिन्न अंग है क्योंकि हम कार्यों में एक समान लक्ष्य की ओर सहयोग करते हैं और काम करते हैं। हमें विश्वास है कि स्वर्ण भारत परिवार से जुड़े हर व्यक्ति सम्मान प्राप्त करता है, और यही कारण है कि सीखना और विकास हमारे लिए एक महत्वपूर्ण है। यह कर्मचारियों को काम के माहौल में सशक्त बनाता है जो अनुकूल है। हम विनम्रता के आधार पर आगे बढ़ते हैं और महत्वाकांक्षा से प्रेरित होते हैं। यह लगातार हमारे सर्वश्रेष्ठ होने पर जोर देता है, समाधानों पर ध्यान केंद्रित करता है, और हर दिन हमारी प्रतिभा, जुनून और कड़ी मेहनत के माध्यम से एक प्रभाव बनाने के लिए प्रेरित होता है।स्वर्ण भारत बेजोड़ दृष्टि, नवाचार और निष्पादन का अनुसरण करता है।आगामी वर्ष में विश्व के 195 देशों में सेवानीति का परचम लहराने के लिए हम वचनवद्ध हैं, हम नवाचार, तेज,और विनम्रता के वाहक हैं,ज्ञान सम्मान सुरक्षा एकता,हमारे स्तम्भ हैं,हम विज्ञानवाद और अध्यात्मवाद की अनूठी कड़ी हैं, हम वैश्विक हैं,हम निर्विरोध हैं,हम स्वर्ण भारत परिवार हैं,

Share