हरियाणा: DIG विजिलेंस ने गृहमंत्री अनिल विज के भाई कपिल से की बदसलूकी, केस दर्ज

चंडीगढ़। हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और राज्य के गृह मंत्री अनिल विज के भाई कपिल विज के साथ डीआईजी (सतर्कता) अशोक कुमार ने बदसलूकी की। मंत्री के भाई की तहरीर पर पुलिस ने डीआईजी के खिलाफ हमला करने, धमकी देने और अश्लील हरकत के का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस को दी तहरीर में कपिल विज ने कि रविवार की दोपहर करीब ढाई बजे वह अपने दोस्त फोनिक्स क्लब के पूर्व चेयरमैन राकेश अग्रवाल के पोते की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए अंबाला छावनी के सरहिंद क्लब गए थे। कार्यक्रम में डीआईजी विजिलेंस अशोक कुमार भी मौजूद थे। कपिल विज के अनुसार जब वह लंच करने लगे तो डीआईजी अशोक कुमार ने उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया। कपिल विज के अनुसार, उन्होंने आईपीएस अफसर अशोक कुमार को ऐसा करने से मना किया तो वह अभद्रता पर आमादा हो गए।

Gyan Dairy

अशोक कुमार पर आरोप है कि उन्होंने कपिल विज, उनके साथियों और उनके परिवार को शराब के नशे में गालियां दी। इसके बाद कपिल विज ने अंबाला छावनी सदर थाने में डीआईजी के खिलाफ शिकायत दे दी। कपिल विज ने आरोप लगाया कि डीआईजी ने बिना किसी कारण उन्हें गालियां दीं और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। शिकायत पर कैंट थाना पुलिस ने डीआईजी अशोक कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323 और 506 के तहत केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

Share