VIDEO : सरकारी कॉलेज में हुआ हॉट डांस, वीडियो देख भूल जाओगे सपना चौधरी

सीकर : वीडियो सीकर के राजकीय विधि महाविद्यालय के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन समारोह का है। मंगलवार को आयोजित हुए कार्यक्रम में राजस्थानी सांग ‘पगां मै चालै म्हारे बिच्छूड़ो…’ पर डांस की प्रस्तुति ने कार्यक्रम में समां बांध दिया। यह बात अलग है कि छात्र राजनीति में एक गुट के दो फाड़ होने के कारण छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन आक्रोश और हंगामे के बीच पुलिस पहरे में हुआ। अपने-अपने संगठनों के छात्र गुट व उनके अतिथियों ने कार्यक्रम के माध्यम से एक दूसरे पर आक्रोश के बाण चलाए।

एबीवीपी संगठन का कार्यक्रम सुबह 11 से एक बजे तक तथा अखण्ड एबीवीपी का कार्यक्रम एक बजे से तीन बजे तक होना तय हुआ, लेकिन एबीवीपी का कार्यक्रम एक बजे के बाद तक संचालित होने पर अखण्ड एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। कार्यकर्ताओं ने एक बजे बाद अपने मंच को चालू कर दिया।

Gyan Dairy

इससे एबीवीपी कार्यक्रम के अतिथियों की आवाज दब गई। बाद में अखण्ड एबीवीपी का एक कार्यकर्ता एबीवीपी कार्यक्रम के मंच पर जाकर कार्यक्रम को समाप्त करने को लेकर हंगामा करने लगा। इस दौरान एबीवीपी व अखण्ड एबीवीपी के कार्यकर्ता भिड़ गए। कुर्सियां फेंकने लगे। कुछ कार्यकर्ताओं ने मंच की बिजली बंद करने के लिए तार निकाल दिए।

Share