blog

लव सेक्स धोखा: शादी के बाद पति ने करवाया देह व्यापार, हर हफ्ते लेता था 40 हजार

Spread the love

पहले प्यार, फिर शादी और उसके बाद धोखा! ये कहानी है पंजाब के लुधियाना निवासी एक महिला की जिसे बाद में शादी कर उसके ही पति ने देह व्यापार में लगा दिया।

पीड़िता ने बताया कि साल 2014 में उसकी मुलाकात एक सहेली द्वारा इस लड़के से हुई जिसने अपना नाम राहुल बताया। दोनों में प्यार हो गया और राहुल उर्फ अकबर महिला को मनाली घूमाने के लिए ले गया। यहां से वापस आकर दोनों ने शादी कर ली और चंडीगढ़ में किराए का मकान लेकर साथ रहने लगे। यहां तक सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था।

चंडीगढ़ में यह मामला सामने आया है जहां महिला ने हिम्मत कर अब पुलिस को शिकायत दी है। मामले में पुलिस ने महिला और उसके पति दोनों को बुलाकर आमने सामने बातचीत करने का एक अवसर प्रदान किया है और अगली कार्यवाही के लिए कुछ समय दोनों को दिया है।

महिला ने जब राहुल के बारे में पता किया तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई जब उसे पता चला कि राहुल एक मुस्लिम लड़का है जिसका असली नाम अकबर है और शादीशुदा है। महिला ने अकबर से बातचीत करने की बहुत कोशिश की पर कामयाब ना हो सकी आखिर में उसने चंडीगढ़ में पुलिस हेल्पलाइन में अपनी शिकायत दर्ज कराई।

राहुल उर्फ अकबर ने महिला को खुद का मकान खरीदने के लिए पैसों का इंतजाम करने को कहा। महिला जब ऐसा न कर सकी तो उसके पति ने उसे देह व्यापार के धंधे में डाल दिया और 40 हजार प्रति सप्ताह उससे कमाई करनी शुरू कर दी। यह सिलसिला 3 साल तक चलता रहा और सारे पैसे राहुल उर्फ अकबर लेता रहा। एक बार जब महिला को कुछ पैसों की जरूरत पड़ी तो उसने राहुल उर्फ अकबर से पैसे मांगे तो उसने महिला का फोन उठाना बंद कर दिया और गायब हो गया।

हेल्पलाइन द्वारा उसका मामला सेक्टर-34 पुलिस स्टेशन भेज दिया गया जहां पर अकबर और महिला दोनों को पुलिस द्वारा बुलाकर आमने-सामने बातचीत करवाई गई। पुलिस ने अकबर को महिला के साथ समझौता करने के लिए 10 दिन का समय दिया है अन्यथा बनती हुई कानूनी धाराओं के अनुसार मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही की जाएगी।

You might also like