UA-128663252-1

बिहार में मेरे पास 12 सीटों से चुनाव लड़ने का ऑफर, कहीं से लडूंगा जीत जाऊंगा : गुप्तेश्वर पांडेय

पटना। बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय वीआरएस लेने के बाद चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। यह कयास बहुत पहले से लगाए जा रहे थे कि वह वीरआरस लेकर चुनाव लड़ेंगे, जिसकी अटकलों पर अब विराम लग गया है। वहीं, कई पार्टियां इसकी आलोचना भी कर रहीं हैं। वहीं, गुप्तेश्वर पांडेय का कहना है कि ऐसा होना स्वभाविक है, क्योंकि राजनीति में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है।

उन्होंने कहा, मेरे पास 12 सीटों से चुनाव लड़ने का ऑफर है। मैं बिहार में कहीं से भी चुनाव लड़ सकता हूं और जीत हासिल कर सकता हूं। बता दें कि, शिवसेना नेता संजय राउत ने बुधवार को गुप्तेश्वर पांडे पर हमला बोलते हुए कहा था कि सुशांत मामले में पांडेय को राजकीय तांडव का इनाम मिलने जा रहा है। जो पार्टी उन्हें (गुप्तेश्वर पांडेय) उम्मीदवार बनाती है, उस पर लोग भरोसा नहीं करेंगे।

महाराष्ट्र पर उनके ‘राजकीय तांडव’ के पीछे का एजेंडा अब स्पष्ट है। एक निजी चैनल से बातचीत में बिहार के पूर्व डीजीपी ने कहा, मेरा चुनाव लड़ने में अवैध क्या है। जब उनसे भविष्य में राज्य का गृह मंत्री बनने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, मुझे भविष्य को लेकर कुछ नहीं पता है।

Gyan Dairy

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, बिहार की जनता मुझसे बहुत प्यार करती है। मेरे पास 12 सीटों से चुनाव लड़ने का ऑफर है। मैं कहीं से भी चुनाव लड़ सकता हूं और जीत हासिल कर सकता हूं।

 

Share