कंगना रनौत का दफ्तर तोड़कर ‘सामना’ में लिखा- उखाड़ दिया

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शिवसेना और एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच शुरू हुई जंग फिलहाल थमती नहीं दिख रही है। महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर बीएमसी ने बुधवार को कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया। इसके बाद शिवसेना ने बीएमसी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी है।

शिवसेना ने मुखपत्र ‘सामना’ के मराठी संस्करण में छपी खबर की हेडलाइन दी है- ‘उखाड़ दिया।’ इस खबर में कंगना के दफ्तर पर चले बुलडोजर के बारे में जानकारी दी गई है। वहीं, खबर में कंगना रनौत द्वारा मुंबई की पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से तुलना का भी जिक्र है। ‘सामना’ की खबर में कंगना रनौत के दफ्तर पर कोर्ट की रोक के बारे में भी लिखा गया है। इसके अलावा, एनसीपी चीफ शरद पवार की पूरे मामले में टिप्पणी का भी जिक्र है।

Gyan Dairy

दरअसल, ‘सामना’ की हेडलाइन ‘उखाड़ दिया’ को कंगना के उस बयान का भी जवाब कहा जा सकता है, जिसमें उन्होंने कहा था, ‘उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?’ कंगना ने लिखा था, ‘किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पे कहती हूं हां मैं मराठा हूं ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?’

Share