केन्द्रीय विद्यालय का प्रिंसिपल करता था शिक्षिका का यौन शोषण, अब खोज रही है पुलिस

समस्तीपुर जिले से एक बड़ी खबर है. केंद्रीय विद्यालय के प्रिंसिपल पर यौन शोषण जैसे अपराध का घिनौना आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा के कैंपस स्थित केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य पर एक शिक्षिका का यौन शोषण करने का आरोप है. DSP तनवीर अहमद को सौंपी गई है केस की पड़ताल करने की जिम्मेदारी. प्रिंसिपल फरार है.

डीएसपी ने बताया कि इस संबंध में शिक्षिका द्वारा महिला थाने में FIR दर्ज कराई गई है. मामले की जांच में आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है. रिपोर्ट आने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. जांच कर रहे DSP का यह भी बताना है कि मामला दर्ज होने के बाद केंद्रीय विद्यालय के प्रिंसिपल दिनेश कुमार विद्यालय से गायब हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम DSP ने केंद्रीय विद्यालय पहुंच कर मामले की जांच की. इस क्रम में उन्होंने विद्यालय के आवासीय परिसर का निरीक्षण करने के बाद यहां कार्यरत शिक्षकों से भी पूछताछ की है. DSP ने  बातचीत में बताया कि आरोप लगाने वाली शिक्षिका का बयान लिया जाएगा. साथ ही उन्हें मेडिकल टेस्ट के अलावा न्यायिक दंडाधिकारी के सामने बयान भी दर्ज कराया जाएगा.

Gyan Dairy

बताते चलें कि केंद्रीय विद्यालय में संविदा के आधार पर कार्यरत पीड़ित शिक्षिका ने प्राचार्य पर यह आरोप लगाया है कि उन्हें कई तरह का लालच देकर उनके साथ काफी दिनों से योन शोषण किया जा रहा था. जानकारी मिली है कि इस मामले को केंद्रीय विद्यालय संगठन द्वारा काफी गंभीरता से लिया गया है. संगठन के उच्च पदाधिकारियों द्वारा भी मामले की जांच पड़ताल की गई है.

Share