चलती ट्रेन के आगे तीन बच्चों के साथ कूद गई महिला…

गया-मुगलसराय रेलखंड के रफीगंज स्टेशन के पास कल देर शाम एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ चलती ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. जिसके बाद चारों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी है. मरने वालों में 25 साल की अनिता देवी, 8 साल का बेटा रोहित कुमार, पांच साल की बेटी रिषी तथा तीन साल का बेटा अंकुश कुमार शामिल है.

मिली जानकारी के अनुसार अनीता अपने घर से दवा खरीदने के नाम पर बच्चों के साथ निकली थी. उसी दौरान वह स्टेशन पर आ कर बैठ गयी. इसी बीच एक मालगाड़ी को आता देख उसने एक बच्चे को अपने गोद में उठाया और दो बच्चों का हाथ पकड़ बीच लाइन पर छलांग लगा दी. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

मृतक अनीता देवी मदनपुर थाना एरिया की रहने वाले रामजीत यादव की पत्नी है. बताया जा रहा है कि ट्रेन से कटने के बाद चारों की बॉडी के कई टुकड़े हो गए थे जिससे शिनाख्त करने में काफी परेशानी हुई पर मृतक के पास से मिली आधार कार्ड से महिला की पहचान कर ली गई है. मृतक गांव में अपने सास के साथ रहती थी और उसका पति दिल्ली में नौकरी करता था.

Gyan Dairy

घटना के कारणों का अभी तक पता नही चल पाया है. घरवाले पति- पत्नी के बीच झगडे को लेकर भी इंकार कर रहे हैं. अनीता अपने पति से सुबह से तीन बार बात भी कर चुकी थी. दिल्ली में काम कर रहे पति से कही- घर कब आइयेगा. जवाब में पति ने कहा कि अभी नहीं आउंगा. बताया जा रहा है कि अकेले रहने के कारण वह काफी परेशान रहती थी.

Share