UA-128663252-1

रामविलास पासवान को अंतिम विदाई, राष्ट्रपति कोविंद व पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

पटना। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का गुरुवार शाम निधन हो गया। उनके निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। रामविलास पासन के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी समेत सभी नेताओं ने दुख जताया। शुक्रवार को लोजपा नेता के आवास पर जाकर राष्ट्रपति कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने उनके पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी।

उनके पार्थिव शरीर को आज वायुसेना के विशेष विमान के जरिए पटना ले जाया जाएगा। इस दौरान पीएम मोदी ने चिराग पासवान के कंधे पर हाथ रखकर ढांढस बंधाया। इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनके आवास पर पहुंचकर रामविलास पासवान को श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

आपको बता दें कि जेपी नड्डा मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में केंद्रीय मंत्रिमंडल में रामविलास पासवान के सहयोगी रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर आज दोपहर पटना पहुंचेगा। उनका पार्थिव शरीर पार्टी प्रदेश कार्यालय में भी रखा जाएगा, जहां उनके समर्थक और उन्हें चाहने वाले उनका अंतिम दर्शन करेंगे।

Gyan Dairy

कल यानि शनिवार को रामविलास पासवान का दाह संस्कार पटना के दीघा घाट पर राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। पार्टी नेता राजेंद्र विश्वकर्मा ने इसकी जानकारी दी।

,

Share