मध्यप्रदेश सियासत: CM शिवराज चौहान बोले ‘पापियों का विनाश तो पुण्य का काम’

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में ऑडियो-वीडियो वायरल होने के बाद सियासत गर्मा गई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान का नमा लेकर प्रसारित किए जा रहे इस ऑडियो-वीडियो को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ सहित कांग्रेस के कई नेता बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। सूबे की सियासत को झकझोर देने वाले इस ऑडियो-वीडियो पर अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है। शिवराज चौहान ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है।

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में शिवराज सिंह कथित रूप से कह रहे हैं- केंद्रीय नेतृत्व ने तय किया कि सरकार गिरनी चाहिए, नहीं तो ये बर्बाद कर देगी। ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी भाई के बिना क्या सरकार गिर सकती थी? दूसरा तरीका नहीं था। कांग्रेस कह रही है कि धोखा सिंधिया और तुलसी सिलावट ने दिया है, जबकि सच यह है कि धोखा कांग्रेस ने दिया है। आप बताइए, अगर तुलसी विधायक नहीं बने तो क्या मैं सीएम रहूंगा, क्या प्रदेश में भाजपा की सरकार रहेगी?

मुख्यमंत्री के भाषण का कथित वीडियो क्लिप तेजी से वायरल होने के बाद उनपर सियासी हमले तेज हो गए। कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा सहित तमाम कांग्रेस नेताओं ने भाजपा और केंद्र सरकार को घेरा है।

Share