UA-128663252-1

मध्यप्रदेश: महिला ने अस्मत बचाने के लिए नेता को उतारा मौत के घाट, शरीर पर किए चाकू से 25 वार

भोपाल। मध्यप्रदेश के गुना में एक महिला ने कांग्रेस नेता ब्रजभूषण शर्मा की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। महिला के अंदर इतना गुस्सा था कि उसने मृतक ब्रजभूषण के शरीर पर चाकू से 25 बार वार किए। बता दें कि कांग्रेस पार्टी पहले ही ब्रजभूषण शर्मा को निष्कासित कर चुकी है।

पुलिस के मुताबिक गुना के कैंट थाना क्षेत्र के ऊपरी बाजार में यह सनसनीखेज वारदात घटित हुई। आरोपी महिला अशोकनगर जिले के अचलगढ़ की रहने वाली है। आरोपित महिला का पति भी इसी जिले में शिक्षक था। बताया जा रहा है कि मृतक ब्रजभूषण शर्मा एक रात 11 बजे महिला के घर में पहुंचा और उसके साथ जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की।

अपनी अस्मत बचाने के लिए महिला ने नेता पर 25 बार चाकू से वार करके मौत के घाट उतार दिया। महिला ने रात दो बजे करीब पुलिस को फोन इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर महिला को गिरफ्तार कर लिया।

महिला पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं महिला को कोर्ट के सामने भी पेश किया गया और बीते मंगलवार को कोर्ट ने महिला को जेल में भेज दिया। जिस समय ब्रजभूषण शर्मा महिला के घर पर पहुंचा, उस समय उसका पति वहां नहीं था और इस अपराध को करने के बाद महिला ने पुलिस और अपने पति दोनों को इस बात की जानकारी दे दी।

Gyan Dairy

पुलिस ने बताया कि शर्मा ने महिला का वीडियो भी बनाया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इससे परेशान होकर महिला ने शर्मा के शरीर पर चाकू से कई वार किए और शर्मा की पीठ पर कई निशान देखे गए। पुलिस ने बताया कि महिला और शर्मा दोनों अचलगढ़ के रहने वाले थे और दोनों के बीच पहले से अवैध संबंध थे जिसने बाद में हत्या का रूप लिया।

जब शर्मा महिला के घर में पहुंचा तो उसका पति वहां मौजूद नहीं था लेकिन दो बच्चे थे और दोनों सो रहे थे। जब शोर हुआ तो महिला की छह साल की बेटी जाग गई। इधर मृतक की पत्नी अपर्णा शर्मा ने महिला पर ही आरोप लगा दिए हैं। उसका कहना है कि महिला ने पहले मेरे पति को अपने चक्कर में फंसाया और जेवर लूटे। उसके बाद महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मेरे पति की हत्या कर दी।

Share