ममता ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोलीं- ‘कुछ लोग मुझे बाहरी मानते हैंलेकिन गुजरात से आने वाले उनके करीबी हैं

‘कोलकाता: देश के पांच राज्यों में एक साथ हो रहे चुनाव बिल्कुल करीब आते जा रहे हैं, वहीं इन राज्यों में से सबसे ज्यादा बंगाल में खींचतान देखने को मिल रही है। ऐसा ही कुछ मंगलवार को भी हुआ जब प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में आयोजित एक रैली में भाजपा पर जमकर हमला बोला।

मुख्यमंत्री बनर्जी ने इस रैली में कहा- कुछ लोग कह रहे हैं कि मैं एक बाहरी व्यक्ति हूं। मैं, एक बंगाली होने के नाते, एक बाहरी व्यक्ति हूं और आप लोग जो दिल्ली से हैं, बाहरी नहीं हैं?

खासतौर पर नंदीग्राम के लोगों को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा- यदि आप लोग नहीं चाहते हैं कि मैं नामांकान नहीं करूं, तो मैं नहीं करुंगी। लेकिन यदि आप मुझे अपनी बेटी मानते हैं तो मैं अपना नामांकन दाखिल करने के लिए आगे बढ़ूंगी।

बनर्जी ने आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कहा- कुछ लोगों के लिए मैं बाहरी हूं, लेकिन उनके लिए गुजरात से आने वाले लोग अंदरूनी हैं।

Gyan Dairy

उन्होंने ये भी कहा कि- सांप्रदायिक कार्ड खेलने वाले नंदीग्राम आंदोलन का अपमान कर रहे हैं। नंदीग्राम में विभाजनकारी राजनीति नहीं चलेगी।

दरअसल ममता बनर्जी ने बयान, नंदीग्राम सीट पर उनके प्रतिद्वंदी सुवेंदु अधिकारी के उस बयान के जवाब में दिया है जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी को नंदीग्राम के लिए बाहरी बताया था। सुवेंदु अधिकारी ममता बनर्जी सरकार में ही मंत्री रहे और हाल में टीएमसी छोड़कर भाजपा में आए हैं।

गौरतलब है कि सुवेंदु अधकारी ने रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में आयोजित पीएम मोदी की रैली के दौरान कहा था, “मैं नंदीग्राम का स्थानीय लड़का हूं। मैं वहां मतदाता हूं। ममता बनर्जी एक बाहरी हैं। मैं नंदीग्राम में ममता बनर्जी को हराऊंगा। आप सभी इस बात पर विश्वास रखना।”

Share