मुजफ्फरपुर : युवती को अगवा कर किया गैंगरेप, बनाया एमएमएस

मुजफ्फरपुर जिले के पीयर थाना के एक गांव की 15 वर्षीय बालिका को अगवा कर सकरा थाना क्षेत्र में गैंगरेप करने तथा मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार की शाम की बताई गई है। इस मामले में पीडि़त ने बुधवार को पीयर थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

इसके बाद अनिल सहनी और पप्पू सहनी ने कहा कि जब तक तुम्हारा बाप हमारा पैसा नहीं देगा, तब तक तुम्हारे परिवार वालों के साथ कोई न कोई अप्रिय घटना करते रहेंगे। उन लोगों ने निर्वस्त्र स्थिति में मेरी तस्वीर भी मोबाइल से ले ली। विरोध करने पर मेरे शरीर पर नाख़ून से प्रहार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। उन लोगों ने अंत में यह भी कहा कि तुम्हारी मांग में सिंदूर डालकर अपने घर ले जाएंगे।

कहा है कि वह अपनी बड़ी बहन के घर से अपने घर जा रही थी। इसी बीच पप्पू सहनी, अनिल सहनी, महेश सहनी और चार अज्ञात युवक तीन बाइक पर सवार होकर आए। जबरन मुंह में कपड़ा ठूंसकर उठा लिया। वे लोग उसे बगाही कॉलेज के पीछे मकई खेत में ले गए। वहां सबने बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

Gyan Dairy

पीयर थानाध्यक्ष धर्मवीर भारती ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। छानबीन की जा रही है। पैसा लेनदेन को लेकर उत्पन्न विवाद में यह मामला दर्ज कराने की भी बात सामने आ रही है। हालांकि, यह छानबीन के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

Share