बदायूं में निर्भया कांड जैसी वारदात, 50 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप के बाद डाली गुप्तांग में रॉड, फिर की हत्या

आज एकबार फिर यूपी को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आयी है. बदायूं में निर्भया कांड जैसी वारदात दोहराई गयी है, जहां 50 वर्षीय महिला के साथ दरिंदो ने पहले महिला के साथ गैंगरेप किया फिर उसकी बेहरमी से हत्या कर दी. महिला का शव संदिग्ध हालात में एक कुएं में पाया गया है. घटना उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई. इस वारदात को एक स्थानीय मंदिर में अंजाम दिया गया है. वहीं, पुलिस ने इस मामले को लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने अबतक मंदिर के महंत समेत तीन लोगों पर गैंगरेप के बाद हत्या का केस दर्ज कर लिया है. इसके अलावा, पुलिस की ओर से आगे की जांच की जा रही है. ये घटना 3 जनवरी की शाम की है. बिताया गया कि महिला 3 जनवरी की शाम दर्शन करने के लिए मंदिर गई थी. इसके काफी देर बाद भी घर नहीं लौटी तो परिजनों ने आसपास के घरों में पूछताछ की लेकिन महिला का कहीं पता नहीं चला.

इसके बाद परिजनों ने उघैती थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी. वहीं, परिजनों ने आरोप लगाया कि उघैती थाना पुलिस उसे गुमराह कर रही है. इसके बाद महिला के परिजनों ने एसएसपी से इसकी शिकायत की और महिला को जल्द से जल्द ढूंढ निकालने की गुहार लगाई. गौरतलब है कि उघैती पुलिस महिला के परिजनों को करीब 44 घंटे तक थाने के चक्कर कटवाती रही लेकिन मामले की जांच नहीं की.

पुलिस की गिरफ्त से दूर सभी आरोपी

Gyan Dairy

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने करीब 44 घंटे के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बहुत दूर हैं. हालांकि, पुलिस ने कहा है कि जल्द से जल्द इस मामले को सुलझा लिया जाएगा और सभी आरोपी गिरफ्त में होंगे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक महिला के साथ गैंगरेप किया गया था. उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली गई, जिससे अंदरूनी पार्ट बुरी तरह प्रभावित हुआ है. इसके अलावा, शरीर पर कई जगह घाव के निशान हैं और कई हड्डियों को तोड़ा गया है. पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स भी इस बात से हैरान है कि कोई इस स्तर की हैवानियत कैसे कर सकता है.

 

Share