मुख्तार अंसारी को लेकर एकबार फिर विधायक अल्का राय ने लिखी प्रियंका वाड्रा को को मार्मिक चिट्ठी

लखनऊ। पंजाब जेल में बंद मुख़्तार अंसारी और उनके गुर्गों की सरपरस्ती में पंजाब के जेल मंत्री की यूपी यात्रा से आहत पूर्व विधायक स्व. कृष्णा नंद राय की पत्नी और गाजीपुर की मुहम्मदाबाद सीट से वर्तमान विधायक अलका राय ने प्रियंका वाड्रा को एक बार फिर से मार्मिक चिट्ठी लिखी है।

इससे पहले भी अल्का राय माफिया मुख्तार की खातिरदारी को लेकर कई बार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पत्र लिखकर शिकायत कर चुकी हैं। इस बार एक बार फिर से लिखे मार्मिक पत्र में अल्का राय ने आशा व्यक्त की है कि प्रियंका इस बार उनके पत्र का जवाब देंगी और साथ ही कुछ ठोस कदम भी उठाएंगी।

अल्का राय ने पत्र में कहा है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने माफिया मुख्तार अंसारी को पंजाब की जेल में संरक्षण देते हुए राज्य अतिथि बनाया हुआ है, पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा माफिया मुख्तार अंसारी के मेहमान बनकर उसके गुर्गों के साथ उत्तर प्रदेश में गुपचुप यात्रायें कर रहे हैं। इसलिए अब मुझे अपने और अपने परिवार के जान का खतरा महसूस हो रहा है।

Gyan Dairy

अल्का राय ने भावुक होते हुए लिखा है मुझे लगता था कि एक महिला होने के नाते प्रियंका मेरे दर्द को समझेंगी, लेकिन उनकी चिटठी का कोई जबाब नहीं दिया गया बल्कि इसके उलट कांग्रेस ने मुख्तार अंसारी को बचाने के लिए लाखों रूपये के वकील सुप्रीम कोर्ट में जरूर खड़े कर दिए। अल्का ने कहा उनके साथ जो हुआ या जो हो रहा है वह अगर प्रियंका के साथ होता तो उनको इस दर्द का एहसास होता।

साथ ही अल्का ने इस बात की भी आशंका व्यक्त की है कि मुख्तार अंसारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे उनको या उनसे जुड़े किसी भी व्यक्ति को कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदारी सीधे प्रियंका वाड्रा और उनकी पार्टी की पंजाब सरकार की होगी।

Share