blog

दर्दनाक:रेप पीडिता को गोद में उठा कर थाने पहुंचा पिता,फिर भी नहीं हुई सुनवाई

Spread the love

हरियाणा के नाहरपुर गांव में एक युवती गैंगरेप का शिकार हो गई। आरोप है कि युवती रात के समय दुकान पर बच्चों के लिए सामान लेने गई थी। वहां से आते समय गांव के ही एक युवक ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर पीछे से उसके मुंह पर कपड़ा डालकर उसे बेहोश कर दिया।

दरिंदगी करने के बाद आरोपी खुद ही उसे उनके घर पर फेंककर चले गए। नशे में होने के कारण युवती भी अपने साथ हुई घटना को सही प्रकार से नहीं बता पा रही थी, लेकिन उसके हालात और शरीर पर बने जख्मों के निशान देखकर परिवार वालों को पूरा माजरा समझ में आ गया।

युवती को बेहोश करने के बाद उसे साथ लगते खेत में ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद वह लोग उसे अपने घर ले गए और उसके साथ जमकर मारपीट की। लड़की के शरीर पर बने निशान उसके साथ हुई दरिंदगी को खुद ही बयां कर रहे हैं।

हैरानी की बात तो यह है कि युवती को जब अस्पताल ले जाया गया तो वहां भी काफी इंतजार के बाद पुलिस नहीं पहुंची। इस पर युवती के परिजन खुद ही उसे उठाकर महिला थाने ले गए, लेकिन घंटों इंतजार के बाद थाने में भी किसी ने उसकी सुध नहीं ली।

एक तरफ हरियाणा सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए पूरे प्रदेश में महिला थाना खोलने के अलावा आपरेशन दुर्गा जैसे अभियान चला रही है। वहीं, महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है।

You might also like