दिल्ली पुलिस ने ली अचानक नजीब के घर की तलाशी. तड़के 4 बजे घर में छापा मारा

नजीब की गुमशुदगी के मामला में आज सुबह तब एक नया मोड़ आ गया जब आज सुबह नजीब बदायू वाले घर में दिल्ली पुलिस ने छापा मारा. खबर है दिल्ली पुलिस ने आज तड़के 4 बजे बजे 60 से ज्यादा पुलिस कर्मियों के साथ अचानक नजीब के घर की तलाशी ली.जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र नजीब अहमद पिछले तीन महीने से ज्यादा के वक्त से जेएनयू के कैंपस से लापता है. पुलिस अब तक नजीब को तलाशने में नाकाम रही है.

सोशल एक्टीवस्ट नदीम खान ने नजीब की फैमिली के बकौल सियासत को बताया कि आज सुबह 4 बजे दिल्ली पुलिस ने अचानक बदायू वाले घर में छापेमारी की. साथ ही पुलिस ने नजीब के मामू के घर की भी तलाशी ली. खबर ये है कि इसके लिए पुलिस ने किसी तरह का सर्च वारेंट भी नहीं दिखाया.

नदीम खान ने बताया पुलिस की नजीब के घर वालों को परेशान और डराने वाली इस तरह के कार्यवायी के खिलाफ दिल्ली पुलिस के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायेगी.

Gyan Dairy

14 अक्टूबर की रात जेएनयू होस्टल में क्या कुछ हुआ उसपर आज तक रहस्य बना हुआ है. घटना को लेकर प्राक्टर की समितियों की अलग-अलग रिपोर्टिंग हैं. लेकिन कहीं से भी नजीब का कोई सूराग नहीं मिला है. Abvp के गुंडो की झड़प के बाद नजीब जेएनयू कैंपस से लापता है. तभी से नजीब की मां उसके वापसी के लिए संघर्ष कर रही हैं.

Share