राजस्थान: बाइक सवार ने नही दी साइड तो दबंगो ने कर दी हत्या

जयपुर। राजस्‍थान के उदयपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली जहां एक बाईक सवार की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गयी क्योंकि उसने पीछे वाले बाईक सवार युवकों को साइड नही दी थी। पुलिस के मुताबिक सेमारी थाना इलाके में साइड नहीं देने पर बाइक सवार युवक आपस में भिड़ गए, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। हमलावरों ने युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सेमारी पुलिस के मुताबिक सोमा मीणा नाम का युवक बाइक से अपने घर वापस जा रहा था। इसी दौरान दूसरी बाइक से दो युवक आ रहे थे, सोमा मीणा ने उनको साइड नहीं दी तो दोनों युवक उलझ पड़े। देखते ही देखते कहासुनी खूनी जंग में बदल गई और दोनों युवकों ने सोमा मीणा पर 10 से ज्यादा बार चाकू से वार कर दिया। हमलावरों ने सोमा के हाथ, सीने और पीठ पर निर्मम तरीके से वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पास में ही मौजूद एक दुकानदार ने जब यह देखा तो शोर मचाया। इसके बाद दोनों दोनों आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने महज 4 घंटे में ही हत्या के मुख्य आरोपी रोशन और धनेश्वर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपी पूर्व में पुलिस पर हमला करने के भी आरोपी रह चुके हैं।

Gyan Dairy

खूनी जंग में युवक की हत्या के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम के बाद शव लेने से मना कर दिया और आरोपियों को पकड़कर उनके सामने लाने की मांग की। इसके किसी तरह पुलिस ने परिजनों को समझाकर शांत किया। इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई और फिर सलूंबर विधायक अमृत लाल मीणा भी हॉस्पिटल पहुंचे। काफी समझाने के बाद परिजन शव लेने को तैयार हुए।

Share