एक्ट्रेस कंगना रनौत को गाली देने वाले संजय राउत बने शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता

नई दिल्ली। बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार एक पक्षकार के रूप में सामने आई है। मुख्य आरोपित रिया चक्रवर्ती के फेवर में अभिनेत्री कंगना रनौत को गाली देने वाले शिवसेना सांसद संजय राउत को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी का मुख्य प्रवक्ता नियुक्त किया है।

शिवसेना ने मंगलवार को पार्टी के मुखपत्र सामना में यह घोषणा की। पार्टी ने संजय राउत के अलावा, शिवसेना ने 10 अन्य सदस्यों को प्रवक्ता के रूप में नियुक्त किया है। जिनमें शिवसेना के सांसद अरविंद सावंत, प्रियंका चतुर्वेदी और धीरशिल माने, महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब, उदय सामंत और गुलाबराव पाटिल, विधायक नीलम गोरे, प्रताप सरनाईक और सुनील प्रभु आदि शामिल हैं। मुंबई के मेयर किशोरी पेडणेकर को भी प्रवक्ता नियुक्त किया गया। सरनाईक मौजूदा विवाद में कंगना और भाजपा के खिलाफ मुखर रहे हैं।

Gyan Dairy

कंगना रनौत के खिलाफ टिप्पणी करने वाले संजय राउत की आलोचना भी हुई है। हालांकि, पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि यह घोषणा पार्टी सदस्यों को संदेश देने के लिए है कि वे कंगना और शिवसेना नेता के बीच चल रहे विवाद पर पार्टी की ओर से न बोलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share