शोहदे ने युवती की फोटो वायरल की, विरोध करने पर भाई को उतारा मौत के घाट

भोपाल। मध्य प्रदेश के जबलपुर में करौंदी रेलवे लाइन के पास चार नाबालिग लड़कों ने मामूली बात पर एक किशोर की चाकू मार कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने मृतक किशोर की बहन की फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर थी। इसी का विरोध करने पर आरोपियों ने उसकी जान ले ली। फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मद्रास लाइन बापू नगर निवासी अशोक सिंह के मंझले बेटे कृष्णा (17) को शनिवार दोपहर सीओडी स्थित करौंदी रेलवे लाइन के पास एक​ नाबालिग किशोर ने बातचीत के लिए बुलाया। बताया जा रहा है कि नाबालिग आरोपी ने अशोक सिंह की बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी। इसी बात को लेकर कृष्णा से कहासुनी हुई थी। समझौता करने की बात कहकर उसने कृष्णा को बुलाया था। कृष्णा चचेरे भाई राज के साथ एक्टिवा से पहुंचा, तो वहां उसके तीन अन्य साथी भी मौजूद थे।

Gyan Dairy

इसी बीच आरोपियों में एक ने राज के सिर पर हाथ में पहनने वाले कड़े से वार कर दिया। वहीं, दूसरे लड़के ने कृष्णा की जांघ पर चाइनीज चाकू से वार कर दिया। हमले में जांघ की मुख्य नस कट गई। ज्यादा खून बहने से कृष्णा बेहोश हो गया। चीख सुनकर लोगों ने 108 को सूचना दी। एम्बुलेंस पहुंची तब तक कृष्णा की हालत बिगड़ चुकी थी। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Share