लॉकडाउन के बीच बेेटे का अंतिम संस्कार कर सैनिक ने पत्नी समेत की खुदकुशी

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते देशव्यापी लॉकडाउन के बीच मध्य प्रदेश के जबलपुर से हिला देने वाली खबर सामने आई है। यहां कैंट थाना में एपीएन स्कूल के पास रहने वाले जम्मू और कश्मीर राइफल्स के जवान ने अपनी पत्नी समेत फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति-पत्नी के तीन साल के बच्चे की मौत हो गई थी, जिसका कुछ घंटों पहले ही उन्होंने अंतिम संस्कार किया था।

शहर के कैंट थाना प्रभारी विजय तिवारी ने बताया कि जम्मू एंड कश्मीर राइफल का सैनिक जितेन सिंह (34) और उसकी पत्नी समरजीत सिंह (32) मूल रूप से कश्मीर के रहने वाले थे। उनके बेटे की गुरुवार की सुबह मृत्यु हो गई थी बेटा किसी बीमारी से ग्रसित था। इसके पहले भी उनके 4 साल के बच्चे की मौत हो गई थी।

Gyan Dairy

उन्होंने बताया कि बच्चे का अंतिम संस्कार करने के बाद दंपत्ति घर में अकेले थे। पड़ोसियों ने उनके लिए भोजन लाकर दिया था। शाम को पड़ोसी चाय लेकर आए तो देखा कि घर बंद है। खिड़की से झांकने पर देखा पति पत्नी फांसी के फंदे पर झूल रहे हैं जिसके बाद उन्होंने घटना के संबंध में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। प्रकरण को विवेचना में लेकर प्रारंभ कर दिया गया है।

Share