नाबालिग बेटी ने प्यार में बाधा बन रहे पिता को उतार मौत के घाट, प्रेमी ने दिया साथ

यूपी के कौशांबी जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना उस वक्त सामने आयी जब एक मर्डर मिस्ट्री को पुलिस ने सुलझा लिया। बीते सप्ताह तबरेज अहमद की हत्या उसकी नाबालिग बेटी ने ही आशिक से कराई थी। आरोपी ने पड़ोसी के घर सो रहे तबरेज की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। दरअसल मृतक की बेटी आरोपी के साथ रहना चाहती थी, लेकिन पिता को ये मंजूर नहीं था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सराय अकिल थाना इलाके के सिहोरवा गांव के रहने वाले तबरेज अहमद किसान थे। उनके मकान में मरम्मत का काम चल रहा था। ऐसे में वे पड़ोसी के यहां सोते थे। 28 दिसंबर की रात करीब 12 बजे सोते समय कुल्हाड़ी से गला काटकर उनकी हत्या कर दी गई। घटना में पुलिस ने जब तफ्तीश की तो पूरा मामला खुलकर सामने आया।

Gyan Dairy

मृतक तबरेज की 12वीं में पढ़ने वाली बेटी से आरोपी रेहान प्यार करता था। इस बात की जानकारी मिलते ही तबरेज ने बेटी की पढ़ाई बंद करा दी। घटना की शाम भी तबरेज को पता चला कि उसकी बेटी फिर रेहान से मिलने गई थी। ये जानकर गुस्साए तबरेज ने बेटी की पिटाई कर दी। इस घटना के बाद ही नाबालिग ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

Share