सुशील मोदी के ट्वीट को ट्विटर ने हटाया, लालू यादव का मोबाइल नंबर किया था सार्वजनिक

पटना। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने लालू यादव पर हमला करते हुए गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि लालू जेल से फोनकर भाजपा विधायकों को लालच दे रहे हैं। इसके बाद उन्होंने लालू यादव का नंबर शेयर किया था। वहीं, ट्विटर ने सुशील मोदी के इस ट्वीट को हटा दिया है। ट्विटर के मुताबिक, इस ट्वीट में नंबर सार्वजनिक कर नियमों का उल्लंघन किया गया है, इसलिए इसे हटा दिया गया है।

भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मोबाइल नंबर शेयर करते हुए रांची की जेल में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह फोन कर एनडीए विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू एनडीए विधायकों को मंत्री बनाने तक का ऑफर दे रहे हैं।

Gyan Dairy

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने इस आरोप के अगले दिन एक एक बातचीत का ऑडियो भी जारी किया था। ट्वीट में सुशील मोदी ने दावा किया था कि लालू प्रसाद यादव ने विधायक को स्पीकर के चुनाव से पीछे हटने की सलाह दी और उनका समर्थन करने को कहा।

वहीं भाजपा विधायक लल्लन पासवान ने दावा किया है कि उऩके पास लालू यादव का फोन आया था। हालांकि राजद ने इस दावे को गलत बताया है। बता दें कि वो ट्वीट अभी भी ट्विटर से हटाया नहीं गया है।

 

 

Share