बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े मारी सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को गोली,जानें पूरा मामला

बिहार। बिहार के सहरसा जिले में बदमाशों का आंतक दिन दहाड़े फैल रहा है। आज सुबह शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार और यामाहा शोरूम के मालिक पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने के बाद वहां से फरार हो गए। गोलीबारी की घटना में शोरूम मालिक सहित एक कर्मी भी जख्मी हो गया है। इस घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों द्वारा दोनों जख्मी को इलाज के लिए गंगजला चौक स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। शोरूम मालिक राजकुमार सिंह के पैर में गोली लगी, जबकि दूसरा जख्मी बैजनाथपुर निवासी अमीर हसन के कमर समीप गोली लगी और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

राजकुमार सिंह बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार हैं। राजकुमार सिंह का सहरसा और मधेपुरा में शोरूम है। शनिवार की सुबह करीब दस बजे वे अपने कर्मी सह मैकेनिक हसन के साथ बाइक से मधेपुरा स्थित शोरूम खोलने जा रहा थे। इसी दौरान बैजनाथपुर से आगे कुछ आगे बढ़ने पर सबैला व तिरी के पास पहले बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करके बाइक सवार बदमाशों ने उनके सामने से उनके ऊपर कई राउंड गोलीबारी की, जिसमें से एक गोली राजकुमार सिंह और दूसरी गोली आमिर हसन को लगी।

इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल को लेकर कभी सहरसा जिला और कभी मधेपुरा जिला में उलझी रही। बाद में बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी संजीव कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू करने का आदेश दिया है। वहीं सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने निजी क्लिनिक पहुंचे। दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना के बाद हडकंप मच गया। पीड़ित शोरूम मालिक के भाई अनुज कुमार सिंह उर्फ चुन्नु ने पुलिस से मामले में त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है।

Gyan Dairy

 

Share