उत्तर प्रदेश:पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

अमेठी। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे का शव शुक्रवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। पूर्व मंत्री के भतीजे का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची जीआरपी ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक परसावां ग्राम प्रधान जगदीश प्रसाद प्रजापति का बेटा शुभम प्रजापति लाइट का काम करता था। परिजनों की मानें तो गुरुवार की रात में शुभम कहीं लाइट लगाने गया था। उसके बाद लौट कर घर नहीं आया। शुक्रवार की सुबह एक लोको पायलट ने अमेठी स्टेशन पर अमेठी कोतवाली अंतर्गत खेरोना के निकट शव पड़े होने की सूचना दी। मामले की सूचना पर जीआरपी आरपीएफ व स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई। शव की शिनाख्त शुभम प्रजापति के रूप में की गई। शव को रेलवे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पीएम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी दिनेश सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

Gyan Dairy

एसपी अमेठी ने बताया कि मामला रेलवे से जुड़ा है रेलवे पुलिस ने फिलहाल आत्महत्या दर्ज किया है। परिजनों द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है। रेलवे पुलिस द्वारा अन्य स्तर से जांच की जा रही है। स्थानीय पुलिस भी अपने स्तर पर लगी हुई है। शुभम प्रजापति जेल में निरुद्ध पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति का भतीजा है।

Share