लखनऊ: चालक को अगवा कर तेल लदा ट्रक लूटने वाले 11 शातिर बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ। काकोरी पुलिस ने सर्विलांस सेल की मदद से 11 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकडे गए आरोपियों के पास से 41000 रूपए, एक तंमचा समेत अन्य सामान बरामद किया है। गिरफ्त में आए आरोपी लूट करने में माहिर है।

एसीपी काकोरी डॉ अर्चना सिंह ने बताया कि डीसीपी रविकुमार के निर्देश पर  एडीसीपी पुणेन्द्रू सिंह के पर्यवेक्षण में सर्विलांस सेल की मदद से काकोरी प्रभारी निरीक्षक कुलदीप सिंह गौड की अगुवाई में 11 शातिर लुटेरों को गिफ्तार किया गया है। पकडे गए आरोपियों ने अपना नाम व पता लखीमपुर निवासी मो सोना उर्फ आशिक,आदेश, किशोर, अमरेश व लखनऊ निवासी ओम प्रकाश मौर्या, अभिषेक यादव, राजकपूर, अनिल सिंह, रवि साहू अंकित साहू और उन्नाव निवासी संदीप सिंह बताया।

एसीपी ने बताया कि चालक फिरोज व क्लीनर आमिर की ओर से फरीदपुर स्थ्ति खण्डेलवाल एडिबल आयल फैक्ट्री से 1685 नगर तेल कुल वजन 200 लेकर चला था। जिसे शाहजंहापुर में हरदोई मोड पर ट्रक का टायर पंचर हो जाने पर चालक ने उसी स्थान पर वहान के टायर को चेंज किया था। उसी दौरान चार लोग चालक से अनुरोध कर सीतापुर चलने के लिए कहा था। जिसे चालक की ओर से अपनी गाडी में पीछे बैठा लिया था। जिसे बाद में चालक सीट से हटाकर वाहन को अपने कब्जे में लेकर माल को कही बेंचकर वाहन सुनसान स्थान दुबग्गा छोडकर चले गए थे। जिसके संबध में काकोरी में केस दर्ज हुआ था।

Gyan Dairy

 

Share