blog

12 साल के लड़के ने 21 साल की युवती पर बनाया सेक्स चैट का दबाव, मना करने पर दी ये धमकी

12 साल के लड़के ने 21 साल की युवती पर बनाया सेक्स चैट का दबाव, मना करने पर दी ये धमकी
Spread the love

नई दिल्ली। दिल्ली सटे यूपी के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 12 साल के लड़के ने 21 वर्षीय युवती से सेक्स चैट करने के लिए दवाब बनाया। लड़की ने जब ऐसा करने से मना किया तो लड़के ने टेलीग्राम अकाउंट हैक करके बदनाम करने की धमकी दी। दोनों एक स्टडी ग्रुप में कॉमन मेम्बर हैं। लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए शिकायती पत्र में छात्रा ने बताया कि ऑनलाइन पढाई के लिए वह अपने शिक्षक के साथ एक टेलीग्राम ग्रुप से जुडी है। वह खुद भी ऑनलाइन क्लास चलाती है। छात्रा के मुताबिक सात मई को एक लड़के ने उसे व्यक्तिगत तौर पर संदेश भेजा और कहा कि वह गरीब है, लेकिन पढ़ाई करना चाहता है। इसके बाद आरोपी ने छात्रा से निवेदन किया कि वह उसे अपने ग्रुप में जुड़वा दे। छात्रा ने उसे ग्रुप में जुड़वा दिया। लेकिन आरोपी 17 मई को छात्रा के लिए आपत्तिजनक संदेश भेजे। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे सेक्स चैट करने को कहा। मना करने पर आरोपी ने उसके ऐप को हैककर उसकी प्रोफाइल के दुरुपयोग की धमकी दी। इससे बचने के लिए आरोपी ने छात्रा से पैसे की भी डिमांड की।

आरोपी छात्र लगातार छात्रा को परेशान करने लगा। आखिरकार छात्रा ने इस बात को अपने परिजनों को बताया। इसके बाद परिजनों के साथ छात्रा ने कविनगर थाना पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के अधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि वारदात में आरोपी अज्ञात है। इसलिए आईपीसी की धारा 507 और 386 के तहत मामला दर्ज किया है। विवेचना के दौरान जरूरत पड़ी तो आईटी एक्ट लगाया जा सकता है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *