हापुड़ में छात्रा पर जानलेवा हमला चाकू से किये कई वार,हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश। यूपी के हापुड़ जिले में कार सवार एक सिरफिरे लड़के ने स्कूटी पर जा रहीं दो बहनों को तीन बार कुचलने का प्रयास किया। अपने इरादे में नाकाम होने पर बड़ी बहन को धक्का देकर छोटी बहन पर चाकू से हमला कर दिया। एक वार गर्दन तो दूसरे वार से गाल पर किया गया,जिससे छात्रा घायल हो गई। घटना देख सड़क किनारे खड़े छात्र दौड़े तो आरोपी कार में बैठ भाग निकला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता के पिता का आरोप है कि बेटी की सुंदरता बिगाड़ने के लिए हमला किया गया है।

प्रीतविहार निवासी छात्रा बड़ी बहन का अल्ट्रासाउंड कराने के लिए रेलवे रोड आई थी। घर लौटते समय रास्ते में तीन स्थानों पर एक कार ने उनको ओवरटेक कर टक्कर मारने की कोशिश की। छात्रा ने खुद को बचाते हुए स्कूटी को घुमाई, लेकिन कार सवार फिर से पीछे लग गया और कुछ दूरी पर स्कूटी के सामने कार लगाकर दोनों बहनों को रोक लिया। स्कूटी जैसे ही रुकी तो कार से उतरे सिरफिरे ने बड़ी बहन को धक्का देकर गिरा दिया और छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया। छात्रा ने खुद को बचाने का प्रयास किया,लेकिन चाकू गर्दन और छात्रा के गाल पर लगा जिससे छात्रा घायल हो गई।

Gyan Dairy

सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घायल छात्रा को पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी सुबोध सक्सेना ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी वरुण निवासी रेवती कुंज को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता के पिता ने तहरीर में बेटी की सुंदरता बिगाड़ने के लिए हमला करने का आरोप लगाया है।

Share