तेज रफ्तार ट्रक ने हेड कांस्टेबल को कुचला,पहिए में फसकर शव हुआ क्षत विक्षत

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में आज सुबह सुरक्षा ड्यूटी पर जा रहे एक हेड कांस्टेबल को मिल एरिया थाना क्षेत्र में रतापुर चौराहे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। घटना के बाद ट्रक के पहिए में फंसकर हेड कांस्टेबल का शव व बाइक दोनों कई मीटर तक घिसटते चले गए। जिसके चलते शव क्षत विक्षत हो गया। सुबह के सन्नाटे का फायदा उठाते हुए चालक ट्रक समेत मौके से भागने में कामयाब रहा। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम में भेज कर घटना में शामिल चालक व ट्रक की तलाश शुरू कर दी है।

कुछ समय पहले तक मिलएरिया थाने पर तैनात रहे हेड कांस्टेबल मुनेश्वर दयाल वर्मा का तबादला पुलिस लाइन हो गया था। और पुलिस लाइन से ही राना नगर निवासी एक महिला की सुरक्षा में तैनात कर दिया गया था। लेकिन हेड कांस्टेबल श्री वर्मा मिलएरिया थाना परिसर में ही बनाए अपने आवास से सुरक्षा ड्यूटी में जाते थे। आज सुबह करीब 6:00 बजे श्री वर्मा सुरक्षा ड्यूटी के लिए अपनी बाइक संख्या यूपी 31 आर 98 62 से जा रहे थे। तभी रतापुर चौराहे पर पहुंचते ही लखनऊ की ओर से आए एक तेज रफ्तार ट्रक में उन्हें कुचल दिया। घटना के बाद हेड कांस्टेबल श्रीवर्मा का शव बाइक समेत ट्रक में ही फंस कर कई मीटर दूर तक घिसटता चला गया।

जिसके कारण शव क्षत विक्षत हो गया। वह बाइक के परखच्चे उड़ गए। पुलिस खोज में बाइक घटना स्थल से करीब 50 मीटर दूर मिली। सुबह के सन्नाटे का फायदा उठाते हुए चालक ट्रक समेत मौके से भागने में कामयाब रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम में भेज कर फरार चालक व ट्रक की तलाश शुरू कर दी है। इस संबंध में एसओ धर्मेंद्र कुमार दुबे ने बताया मामला संज्ञान में है। रोड के किनारे लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के सहारे चालक व ट्रक की तलाश जारी है। हेड कांस्टेबल के परिजनों को सूचना दी गई है।

Gyan Dairy

 

Share