योगी आदित्यनाथ को पिता की सलाह : मुस्लिम महिलाओं ने भी दिया है वोट, सबका रखें ख्याल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट ने अपने पुत्र को नसीहत दी है कि मुस्लिम महिलाओं ने भी आपको वोट दिया है ऐसे में सभी धर्मों का आदर करते हुए लोगों का दिल जीतना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके बेटे के पास अब बहुत बड़ी जिम्मेदारी आ गई है।

फॉरेस्ट रेंजर पद से रिटायर आनंद ने कहा, मुस्लिम महिलाओं ने भी बीजेपी के लिए वोट किया है। उन सभी को तीन तलाक और अन्य मुद्दों पर बीजेपी से मदद की उम्मीद होगी। सभी धर्म के लोगों का मानना है कि योगी आदित्यनाथ राज्य को विकास के रास्ते पर ले जाएंगे और यूपी के सीएम को इस बात को याद रखना चाहिए।

सेवानिवृत्त वन रेंज ऑफीसर बिष्ट ने कहा कि बुर्का पहनी महिलाओं ने भी उनके लिए वोट दिया है। उसे सभी धर्मों का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि मुस्लिम महिलाओं को उम्मीद थी कि पार्टी उनसे संबंधित सभी मुद्दों का हल करेगी। लोगों का मानना है कि भाजपा और आदित्यनाथ उन्हें प्रगति के रास्ते पर ले जा सकते हैं।

Gyan Dairy

बिष्ट पौड़ी जिले के पंचुर गांव में अपनी पत्नी के साथ रहते है। उन्होंने अपने बेटे का हवाला दिया जिन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे लोगों को दुख देने वाली भाषा का इस्तेमाल नहीं करें। उन्होंने अपने बेटे को हिंदुत्व प्रचारक के लेबल को बहाल करने की आवश्यकता व्यक्त की। साल 1994 में योगी आदित्यनाथ के संन्यास लेने के निर्णय के बारे में बात करते हुए बिष्ट ने कहा कि परिवार को समझने में कुछ समय लगेगा।

Share