पड़ोसी के घर आए युवक का मोबाइल पसंद आने पर कर दी उसकी हत्या,प्रमिका को दिया गिफ्ट

आगरा। यूपी के आगरा जिले में आज सुबह बेहद ही दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। सैंया में अपनी बहन के घर आए युवक का शव छह जनवरी को सरसों के खेत में मिला था। हत्या के पीछे कोई पुरानी रंजिश नहीं थी। युवक के जीजा के पड़ोसी को उसका मोबाइल पसंद आ गया था। उसे वह मोबाइल अपनी प्रेमिका को तोहफे में देना चाहता था। इसलिए दोस्त के साथ मिलकर युवक को मार डाला। और उसका मोबाइल लूट लिया। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को हत्याकांड का खुलासा किया। जिसमें दो हत्यारोपियों को जेल भेज दिया गया है।

एसपी ग्रामीण के अनुसार, जितेंद्र की हत्या इमली बस्ती निवासी मोनू और सुमित ने मिलकर की थी। जांच में हत्या की वजह सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। मोनू ने पुलिस को बताया कि जितेंद्र के जीजा का घर उसके पड़ोस में है। जितेंद्र अपनी बहन के घर आया था। उसने देखा कि उसके पास एक अच्छा मोबाइल है। आगरा में उसकी प्रेमिका रहती है। प्रेमिका ने उससे पिछले दिनों टच स्क्रीन वाला अच्छा फोन मांगा था, ताकि दोनों वीडियो कॉल पर भी बातचीत कर सकें।

Gyan Dairy

उसके पास मोबाइल खरीदने के लिए रुपये नहीं थे। उसे जितेंद्र का फोन पसंद आ गया। और इसी कारण उसने जितेंद्र की हत्या कर उसका मोबाइल लूटकर अपनी प्रेमिका को दे दिया। उसने अपने दोस्त सुमित को भी इस हत्या में शमिल किया। पुलिस ने लूटे हुए मोबाइल से हत्या की गुत्थी सुलझाई। इस घटना के बाद से गांव में मोनू की हकीकत जानने के बाद हर कोई हैरान है।

Share