blog

विकास दुबे को लेकर सोनौली सीमा पर अलर्ट,पुलिस ने जगह-जगह चस्‍पा किए पोस्‍टर

विकास दुबे को लेकर सोनौली सीमा पर अलर्ट,पुलिस ने जगह-जगह चस्‍पा किए पोस्‍टर
Spread the love

सोनौली महराजगंज । कानपुर के थाना चौबेपुर के ग्राम बिकरू में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार शातिर अपराधी की खोज में भारत नेपाल की सोनौली सीमा पर सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट किया गया है। सोनौली मुख्य गेट पर सोनौली कोतवाली के बाहर विकास दुबे की फोटो को चस्पा किया गया। आने-जाने वालों के साथ मालवाहक वाहनों की भी सघन जांच शुरू कर दी गई है। पगड़डी वाले रास्तों पर गश्त शुरू करा दी गई है। और सीसीटीवी से बॉर्डर की हर गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है ।
नेपाल में शरण ले सकता है विकास दुबे
घटना के बाद हरकत में आए पुलिस प्रशासन को खुफिया रिपोर्ट मिली है कि आरोपित विकास दुबे नेपाल में शरण ले सकता है। जिला मुख्यालय ने नेपाल सीमा से लगने वाले सभी थानों चौकिओ को अलर्ट रहने के लिए कहा। अपर पुलिस अधीक्षक ने नेपाल की ओर जाने वाली सभी मुख्य मार्ग के अलावा पगड़डियों की निगरानी करने का निर्देश जारी किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार ने बताया कि आशंका जताई जा रही है कि विकास दूबे सुरक्षित स्थान तलाशने को लेकर नेपाल भाग सकता है ऐसे में नेपाल की सीमाओं पर विकास दुबे के पोस्टर चस्पा किए जा रहे है ताकि कोई भी व्यक्ति अगर उसे देखे तो पहचान कर पुलिस को सूचित कर सके । वही सीमा पर तैनात एसएसबी के जवान उसकी तलाश में पेट्रोलिंग कर रहे है और सीमा पर सीसीटीवी से भी नज़र रखी जा रही है ।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *