अलीगढ़ः युवती ने डीएम से कहा, सर 27 फरवरी को मेरी शादी है, सड़क बनवा दें, जानें फिर क्या हुआ ?

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में जिलाधिकारी के सामने एक ऐसी फरियाद आई जिसे देखकर पहले तो वो हैरान हुए लेकिन उहोेंने तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह के पास एक युवती प्रार्थना पत्र लेकर पहुंची। युवती ने प्रार्थना पत्र में लिखा कि सर 27 फरवरी को मेरी शादी है। बारात गांव में आनी है, लेकिन सड़क बैठ चुकी है। इस कारण हर समय जलभराव रहता है। आप सड़क बनवा देंगे तो बारातियों को परेशानी नहीं होगी। शुक्रवार को यह गुहार इगलास के गांव नगला चूरा की करिश्मा ने जिलाधिकारी से लगाई। करिश्मा का प्रार्थना पत्र मिलते ही डीएम ने विभागीय अधिकारियों को हर हाल में शादी से पूर्व सड़क बनवाने के निर्देश दिए।

अलीगढ़ कलक्ट्रेट सभागार में शुक्रवार को करिश्मा कुमारी पुत्री विसंबर निवासी नगला चूरा इगलास ने डीएम चंद्रभूषण सिंह को प्रार्थना पत्र दिया। करिश्मा ने कहा कि उसकी शादी 27 फरवरी को होनी तय हुई है। हमारे गांव नगला चूरा की सड़क व मोहल्ले की गली काफी पुरानी होने की वजह से नीचे की साइड में बैठ गई है। इस वजह से गांव का सारा पानी व कीचड़ भरा रहता है। जिससे राहगीरों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। आगामी 27 फरवरी को बारात आनी है। बारात को वहां से निकलने के वास्ते काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

Gyan Dairy

करिश्मा ने कहा कि अगर सड़क बन जाएगी तो शादी में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। डीएम ने तत्काल बीडीओ इगलास को फोन कर समस्या के त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए और पीडी डीआरडीए को कहा कि नगला चूरा गांव की सड़क हर हालत में करिश्मा की शादी से पहले बननी चाहिए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए। इस बाबत जिलाधिकारी ने बताया कि मिशन शक्ति अभियान का करिश्मा सीधा व सटीक उदाहरण है। जो जागरूक होते हुए अपने गांव की समस्या के समाधान के लिए जनपद मुख्यालय आई है। विभागीय अधिकारियों को इस संबंध में निर्देशित कर दिया गया है।

Share