ममता बनर्जी पर बरसे अमित शाह, कहा-वह रोड और रैली रोक सकती हैं, परिवर्तन नहीं

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हमला किया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी रोड और रैली रोक सकती हैं लेकिन बंगाल में अब परिवर्तन नहीं रोक सकती हैं। शाह जन संवाद वर्चुअल रैली के जरिए पश्चिम बंगाल के कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान शाह ने बंगाल की 18 सीटों को चुनाव के लिहाज से सबसे ज्यादा अहम बताया। अमित शाह ने ममता बनर्जी के लिए कहा,’ नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध आपको बहुत महंगा पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि बंगाल में केंद्र की योजना आयुष्मान भारत के लागू न होने को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में जब सत्ता बदलेगी तो शपथ के एक मिनट के अंदर आयुष्मान भारत योजना यहां लागू हो जाएगी। इसके साथ ही कहा कि मैं बंगाल की जनता से कहना चाहता हूं कि भले ही भाजपा को देशभर से 303 सीटें मिली हैं, लेकिन मेरे जैसे कार्यकर्ता के लिए बंगाल की 18 सीटों पर मिली जीत अहम है।

राजनीति करने के कई मैदान होते हैं, आप तय कर लीजिए, दो-दो हाथ जाएं। जनधन खाते खातों को लेकर शाह ने कहा कि आज इस मुश्किल वक्त में 51 करोड़ लोगों के बैंक खातों में करोड़ों रुपये डाले गए हैं। जब भी जन संवाद का इतिहास लिखा जाएगा, इस वर्चुअल रैली की पहल को जरूर जगह दी जाएगी। कोविड-19 और अम्फान में जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि।

Gyan Dairy

उन्होंने कहा कि ये छह साल देश में परिवर्तन वाले रहे। ये छह साल 130 करोड़ लोगों के जीवन में परिवर्तन वाले रहे। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि, 2014 से 100 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं ने संघर्ष करते हुये अपनी जान गंवाई है। मैं उनके परिवारों को सलाम करना चाहता हूं। जब भी बंगाल के अंदर परिवर्तन का इतिहास लिखा जायेगा, इन कार्यकर्ताओं का नाम लिखा जायेगा।

 

Share