लखनऊ से मुंबई जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी चलेगी एक और ट्रेन, जानें समय-सारणी

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में मुंबई के बीच चलने वाली ट्रेन और गुजरने वाली ट्रेनों में लंबी वेटिंग चल रही हैं। लेकिन उन यात्रियों के लिए एक राहत की खबर आ गई है। रेलवे ने पुष्पक एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों की लंबी वेटिंग को देखते हुए लखनऊ-एलटीटी सुपरफास्ट ट्रेन को फिर से चलाने का निर्णय लिया है। यह ट्रेन लखनऊ से पुष्पक एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन के बाद रवाना होगी। रेलवे लखनऊ एलटीटी सुपरफास्ट को पूजा स्पेशल के रूप में चलाएगा।

रेलवे ने ट्रेन नंबर 12107/08 लखनऊ जंक्शन-एलटीटी सुपरफास्ट का संचालन कोरोना की वजह से बंद कर दिया था। अब यह ट्रेन 16 दिसंबर से 31 जनवरी तक 20 फेरों के लिए शुरू की गई है। ट्रेन नंबर 02107 एलटीटी सुपरफास्ट 16 दिसंबर से 30 जनवरी तक हर सोमवार,बुधवार व शनिवार को लोकमान्य तिलक टर्मिनल से शाम 4:25 बजे रवाना होकर थाणे, उरई, कानपुर आदि सेंट्रल रास्तो से होते हुए अगले दिन दोपहर 3:30 बजे लखनऊ पहुंचेगी।

वापसी में ट्रेन नंबर 02108 लखनऊ जंक्शन से एलटीटी सुपरफास्ट 17 दिसंबर से 31 जनवरी तक हर मंगलवार, गुरुवार व रविवार को लखनऊ जंक्शन से रात 10:45 बजे रवाना होगी। ये ट्रेन अगले दिन रात को 9:50 बजे एलटीटी पहुंचेगी।

Gyan Dairy

 

Share