इलाहाबाद : पूर्व सांसद सुरेश पासी का बेटा हुए गिरफ्तार, पकड़े जाने से पहले हुई पुलिस से मुठभेड़

इलाहाबाद के मम्फोर्डगंज में मंगलवार की शाम एक व्यक्ति को गोली मारकर भाग रहे पूर्व सांसद सुरेश पासी के बेटे शिवम की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पूर्व सांसद का बेटा शिवम अपने 2 साथियों के साथ पुलिस पर फायरिंग करता हुआ म्योराबाद स्थित एक फौजी के घर में जा घुसा। पुलिस ने करीब डेढ़ घंटे की जद्दोजहद के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया है कि सौरभ के पैर में गोली लगी है। सौरभ के परिजनों से उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। पुलिस के मुताबिक बाइक सवार बदमाश किसी दूसरे लड़के को मारने के मकसद से पहुंचे थे लेकिन फायरिंग के दौरान सौरभ को गोली लग गई। पुलिस ने बताया है कि घटना को अंजाम देकर बदमाश बेली गांवे होते हुए भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने उनका पीछा किया तो उन्होंने अपनी बाइक बीच राह में छोड़ दी।

पुलिस ने उसके पास से एक तंमचा बरामद किया है। पुलिस ने शिवम के साथी की तलाश में देर रात तक खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि मम्फोर्डगंज निवासी दुकानदार रमेश का बेटा सौरभ उर्फ शालू मंगलवार को नाई की दुकान से बाल कटवाकर घर लौट रहा था कि तभी अचानक बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

Gyan Dairy

खबरों के अनुसार, बदमाश बेली गांव के रास्ते म्योराबाद पहुंच गए। यहीं से शिवम का साथी मेजर भागने में कामयाब हो गया। वहीं, पुलिस का आता देख शिवम ने फिर फायरिंग की और पुलिस के रास्ते में बम से हमला भी किया। बम से हमला करने के बाद वह एक फौजी के घर जा घुसा। इस दौरान कर्नलगंज और कैंट समेत कई थानों की पुलिस फौजी के घर जा पहुंची। पुलिस ने फौजी के घर की घेराबंदी कर शिवम को गिफ्तार कर लिया है।पुलिस के मुताबिक, शिवम के खिलाफ कैंट और कर्नलगंज थाने में पांच मुकदमे दर्ज हैं। इससे पहले भी फरवरी में उसने एक वकील को गोली मारी थी।

Share