आशीष तिवारी सैकड़ों समर्थकों के साथ RLD में हुए शामिल, जयंत चौधरी ने दिलाई सदस्यता

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों को किसान विरोधी बताया है। जयंत चौधरी मंगलवार को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। यहां रालोद कि राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा के युवा नेता आशीष तिवारी अपने सैकड़ों समर्थकों सहित राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो गए।

इस मौके पर जयंत चौधरी ने केंद्र व प्रदेश सरकार को किसानों की विरोधी सरकार बताते हुए कहा कि इतने विरोध के बावजूद भी उत्तर प्रदेश की सरकार ने किसानों के हित में बजट बनाने का काम नही किया न तो गन्ने का मूल्य बढ़ाय और न ही महंगाई पर नियंत्रण करने का काम किया। उन्होंने कहा कि लोगो को उम्मीद थी कि सरकार पानी-बिजली, पेट्रोल-डीजल, और गैस के दामो में कमी की घोषणा करेंगी लेकिन, इस सरकार का ध्यान केवल किसान विरोधी काम करने पर हैं।किसानों की पंचायतों पर धारा 144 लगाकर आयोजन को रोकने का काम किया जा रहा है।

Gyan Dairy

इस मौके पर भाजपा छोड़कर रालोद में शामिल हुए युवा नेता आशीष तिवारी ने कहा कि बीते काफी दिनों से भाजपा में उन्हें घुटन हो रही थी। केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकारें लोकतंत्र का दमन कर रही हैं। किसानों व आम आदमी का शोषण किया जा रहा है। इसीलिए उन्होंने भाजपा को छोड़कर राष्ट्रीय लोकदल में शामिल होने का निर्णय लिया।

Share