विकास दुबे का ऑडियो वायरल, बोला-जीवन भर जेल में रहना पड़े लेकिन ऐसा कांड करूंगा सब याद रखेंगे

कानपुर। हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का एक आॅडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस आॅडियो में वह पुलिस को सबक सिखाने की बात कह रहा है। वह कह रहा है कि भले ही जीवन पर फरारी काटनी पड़े या जेल में रहना पड़े लेकिन ऐसा सबक सिखाऊंगा कि जीवन भर याद रहेगा। इस वायरल आॅडियो में विकास दुबे सिपाही से बातचीत कर रहा है।

विकास दुबे को पहले ही पता चल गया था कि उसके खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है। मुकदमा लिखे जाने से बौखलाए विकास दुबे ने पुलिस को धमकी दी थी। विकास ने कहा था कि ऐसा कांड करूंगा कि सब याद रखेंगे। चाहे पूरा जीवन फरारी काटनी पड़े। पुलिस ने अगर विकास दुबे के फोन को गंभीरता से लिया होता तो ये वारदात टाली जा सकती थी। इससे न तो 8 पुलिसकर्मी शहीद होते और न ही कोई घायल होता।

विकास दुबे ने सिपाही से कहा कि, तुमको बता रहा हूं कि अगर कुछ होने की बात भी हुई तो इतना बड़ा कांड करूंगा सब याद रखेंगे। इस कांड के बाद उसको पता चलेगा कि विकास दुबे से पाला पड़ा है। विकास दुबे ने सिपाही के साथ बातचीत में कहा कि पूरी जीप न मरी तो बताना, इतने खून करूंगा कि लोग याद रखेंगे। ऑडियो में वह लगातार अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहा है, दूसरी तरफ से सिपाही जी-जी कहकर बात कर रहा है।

Gyan Dairy

 

Share