यूपी : आज़म खान के बेटे फंसे फ्रॉड में, MLA बनने के लिए बनवाये दो पैन कार्ड

अब अाजम खान के पुत्र अब्दुल्ला अाजम नये मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। जिसमें उनके द्वारा विधानसभा चुनाव में उम्र छिपाने के लिये दो पैन कार्ड बनवाने की बात सामने आई है। स्वार टाण्डा के पूर्व विधायक शिव बहादुर सक्सेना के पुत्र अाकाश सक्सेना ने लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस करके यह जानकारी दी है। इसके पहले अब्दुला अाजम पर मार्कशीट में फर्जी तरीके से उम्र छिपाने का आरोप है। यहां तक की चुनाव आयोग को दिये गये शपथ पत्र में उन्होंने दो पैन कार्ड होने की बात छिपाई थी।

इसके साथ ही आयकर विभाग से भी शिकायत की है। आकाश ने आजम खां के पास अकूत संपदा होने और आतंकवादियों से संबंध होने की भी जताई आशंका। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में आजम खां के खिलाफ उनकी शिकायतों पर नहीं होती थी कार्रवाई, लेकिन इस सरकार से कार्रवाई की उम्मीद है।

Gyan Dairy

विधायक बनने के लिए अबदुल्ला आजम खां ने छिपाई थी उम्र और उम्र छिपाने के लिए बनवाया था दूसरा पैन कार्ड। भाजपा सरकार में दो बार मंत्री रहे शिव बहादुर सक्सेना के पुत्र व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता आकाश सक्सेना ने प्रेसवार्ता में दी जानकारी। बीते विधानसभा चुनाव में स्वार विधानसभा क्षेत्र से अबदुल्ला के नामांकन के शपथ पत्र में पैन कार्ड व आयकर रिटर्न की गलत सूचना देने पर आकाश ने निर्वाचन आयोग में की है।

Share