यूपी में सीएम योगी के ट्रिपल तलाक बयान से सपा नेता आज़म हुए नाखुश, बोले- मुस्लिम विरोधी

सत्ता में बैठकर बड़बोले बयान देकर सुर्ख़ियों बटोरने के महारथी कहे जाने वाले समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान अब सपा परिवार के बारे में कुछ बोलने से कतराते नजर आ रहे हैं, चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश को लेकर जहां उन्होंने एक सवाल का जवाब देने से मना कर दिया वहीँ आज़म सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने से नहीं चूकते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने योगी को एक बार फिर मुस्लिम विरोधी करार दिया. इस बार आज़म ने योगी आदित्यनाथ के तीन तलाक के बयान पर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने अपनी बातों से एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मुस्लिम विरोधी बताने की कोशिश की है.

आजम खान ने कहा है कि ‘चुनाव जीतने में जो भाषा बोली जाती है, वो चुनाव जीतने के बाद नहीं बोली जाती. सरकार बनाने से पहले जो भाषा और जो शब्द बोले जाते हैं और जो सरकार में आने या सत्ता में आने के बाद के शब्द होते हैं उनमें जमीन आसमान का फर्क होता है.

आजम खान ने सीएम योगी आदित्यनाथ के एक महीने की कार्यप्रणाली को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि योगी मुसलमानों को तंग कर रहे हैं. वे असभ्य भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. महिलाओं को द्रौपदी से तुलना कर रहे हैं. इससे महिलाओं, शरीयत और इस्लाम के साथ बहुत अच्छा नहीं हो रहा अब. यही उपलब्धि है इस एक महीने की.

Gyan Dairy

आजम खान ने कहा कि ‘योगी जी ने कुछ कमाया हो या न कमाया हो जो शब्दावली वो मुसलमानों के लिए, इस्लाम के लिए, तलाकशुदा औरतों के लिए या जो तलाक चाहती हैं उनके लिए, जो शब्दावली इस्तेमाल कर रहे हैं, जो भाषा बोल रहे हैं, उससे सिवाए घृणा के और कुछ नहीं हासिल कर रहे हैं.’

Share