UA-128663252-1

यूपी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह के बिगड़े बोल, -नायब तहसीलदार हो या गुंडा, पिस्टल लगा घूमते हो

लखनऊ। अपने बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहने वाली यूपी सरकार की मंत्री स्वाती सिंह एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस पर उन्होंने नायब तहसीलदार मनीष त्रिपाठी को गुंडा कह दिया है, जो मामला तूल पकड़ लिया है। वहीं, स्वाती सिंह के बिगड़े बोले के कारण वकीलों ने प्रदर्शन किया। बार एसोसिएशन ने मंत्री स्वाति सिंह के बयान की निंदा करते हुए एक दिन के कार्य बहिष्कार का ऐलान किया।

मंत्री स्वाति सिंह ने लखनऊ के नायब तहसीलदार को गुंडा कहा था, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में मंत्री स्वाति सिंह कह रही है कि नायब तहसीलदार हो या गुंडा हो। पिस्टल लगाकर घूमते हो और लोगों को धमकाते हो। स्वाति सिंह ने एसडीएम से नायब तहसीलदार के पिस्टल का लाइसेंस कैंसिल कराने के लिए कहा।

मंत्री स्वाति सिंह ने एसडीएम से कहा कि नायब तहसीलदार के पिस्टल का लाइसेंस कैंसिल करवाइए, नहीं तो मैं मुख्यमंत्री जी को लिखकर कैंसिल करवा दूंगी और सस्पेंशन भी करवा सकती हूं। मुझे ऐसे लोग नहीं चाहिए जोकि मेरी तहसील में नॉनसेंस क्रिएट करें। तहसील दिवस के मौके पर सभी अधिकारी मौजूद हैं, लेकिन नायब तहसीलदार कहां घूम रहा है?

Gyan Dairy

 

Share