बदायूं गैंगरेप कांडः फरार 50 हजार का इनामी पुजारी हुआ गिरफ्तार

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं के उघैती में हुई हैवानियत की घटना के बाद फरार चल रहे 50 हजार के इनामी पुजारी को बीती देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। सबसे बड़ी बात है कि पुजारी वारदात के बाद उघैती के ही मेवली गांव में एक महिला के घर में छुपा हुआ था। ग्रामीणों को इसकी भनक लगी तो वह उसे दबोच लिए और पुलिस को सौंप दिया।

बता दें कि, रविवार की शाम को उघैती क्षेत्र की 45 वर्षीय महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। मुख्य आरोपी पुजारी फरार था। उसकी तलाश में जोन की पुलिस लगी हुई थी। बदायूं पुलिस ने पूरे उघैती इलाके की नाकेबंदी कर रखी थी। बीती देर रात करीब 10 बजे मेवली गांव में लोगों को एक महिला के घर में किसी व्यक्ति के छिपे होने की जानकारी मिली।

गांव वालों ने जब घर में जाकर महिला से पूछा तो उसने मना कर दिया। शक होने पर कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। एडीजी की स्पेशल टीम भी गांव में पहुंच गई। एसएसपी बदायूं उघैती थाने की पुलिस भी वहां आ गई। इसी दौरान लोग महिला के घर में घुस गए। भीड़ को देखकर पुजारी ने भागने की कोशिश की। इसी दौरान ग्रामीणों और पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

Gyan Dairy

 

Share